Home » पुलिस ने 30 मिनट में खोज निकाला विदेशी पर्यटक का कीमती मोबाइल

पुलिस ने 30 मिनट में खोज निकाला विदेशी पर्यटक का कीमती मोबाइल

by pawan sharma

आगरा। ताज महल निहारने के लिए अमेरिका के लॉस एंजेलिस से आगरा आई विदेशी पर्यटक लारा का ताजमहल से अपने होटल क्रिस्टल सरोवर लौटने के दौरान मोबाइल कहीं गुम हो गया। मोबाइल की कीमत भी एक लाख से ऊपर की थी। कीमती मोबाइल के गायब हो जाने से विदेशी पर्यटक लारा के होश उड़ गए। पर्यटक लारा ने इसकी सूचना तुरंत पर्यटन पुलिस को दी। विदेशी पर्यटक का एक लाख से ऊपर की रकम का मोबाइल गायब हो जाने की सूचना मिलते ही सीओ ताज सुरक्षा भी मौके पैट पहुँच गए।

सीओ ताज सुरक्षा मोहसिन खान ने बसई चौकी इंचार्ज औऱ पर्यटन पुलिस ने जांच पड़ताल सुरु की। पुलिस ने विदेशी पर्यटक लारा से पूछताछ की और ताजमहल के आसपास खोजबीन सुरु की। पुलिस को 30 मिनट में कामयाबी भी मिली।

पुलिस ने पर्यटक लारा का मोबाइल ढूंढ कर उसे वापस किया। अपने खोए हुए मोबाइल को पाकर लारा उत्साहित दिखाई दी। पर्यटक लारा ने आगरा और पर्यटक पुलिस को धन्यबाद भी दिया।

सीओ ताज सुरक्षा ने बताया कि ताज महल भ्रमण के बाद पूर्वी गेट से निकलने के दौरान पर्यटक लारा का मोबाइल गुम ही गया था। लारा की शिकायत पर जांच पड़ताल कर उन्हें वापस किया गया है। इस मोबाइल की कीमत करीब एक लाख पांच हजार रुपये है।

Related Articles

Leave a Comment