Home » पुलिस की सतर्कता ने बचाया बड़ा दंगा

पुलिस की सतर्कता ने बचाया बड़ा दंगा

by pawan sharma

आगरा। थाना बरहन के गांव खांडा के अंतर्गत नगला दयाली में देर शाम समाज बिशेष के लोंगों दूसरे समाज के दिवाकर जाति के युवक को अकेले पकड़ लिया उसको लाठी-डंडों से पीटा जिसमें पदम सिंह पुत्र सियाराम के गंभीर चोट आयी है मारपीट की सूचना पर गांव में दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए। सूचना मिलते ही कई थानों का फोर्स हंड्रेड नम्बर गाड़ी सादाबाद सहपऊ बरहन खंदौली एत्मादपुर सीओ एत्मापुर अतुल सोनकर कई थाने के फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। आरोपी हिमामी, सद्दाम, साव खान, शेर खान पुत्र शमसाद खान अंजाम देकर मौके से भाग गए।

आपको बताते 5 दिन पहले भी मुस्लिम समुदाय के लोंगों ने इसी गांव में बघेल समाज के लोगों को पीटा था ओमप्रकाश, मदनलाल, रवि,राजवती जिसमें उन लोगों के भी गंभीर चोट आई थी। सियाराम ने बताया कि इन लोंगो ने 3 वर्ष पहले मेरे बेटे छोटेलाल को बहुत पीटा जिससे उसकी मौत हो गयी थी लेकिन गांव वालों ने राजीनामा करा दिया था। एक माह पहले यादव समाज के लोगों को भी इन्हीं लोगों ने पीटा लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। गांव वालों का कहना है कि ये व्यक्ति आये दिन किसी न किसी व्यक्ति से मारपीट करते रहते हैं।

इन्होंने गॉँव वालो का जीना दुश्वार कर दिया है। इनका मुख्य पैसा लूटपाट करना है इनके पास दर्जनों अवैध हथियार एकत्रित है। गांव में इस का आतंक बनता जा रहा है। अन्य समाज के लोग इन लोगों से झगड़ा करते हैं तो इनकी महिलाएं छेड़खानी आदमी आरोप लगाकर पहले पहुंच जाती है। समय रहते अगर कठोर कार्यवाही नहीं की गई तो एक दिन इस गांव में सम्प्रदायिक माहौल बिगड़ने के डर है। घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Comment