Home » पिछले 5 दिनों से लापता BSNL कर्मचारी का पुलिस अभी तक नहीं लगा पायी कोई सुराग़

पिछले 5 दिनों से लापता BSNL कर्मचारी का पुलिस अभी तक नहीं लगा पायी कोई सुराग़

by pawan sharma

आगरा। पिछले 5 दिनों से लापता BSNL कर्मचारी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है जिससे कर्मचारी के परिजन काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। थाना चौकी के चक्कर लगा लगा के थक चुके परिजनों ने एसएसपी अमित पाठक से इस मामले में उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

गुरुवार को लापता हुए BSNL कर्मचारी के परिवारीजन जिला मुख्यालय पहुंचे। जिला मुख्यालय में उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक से मुलाकात की और इस मामले में क्षेत्रीय पुलिस ने कोई उचित कार्यवाही न किये जाने की शिकायत भी की। परिजनो ने एसएसपी से इस सम्बंध में उचित कदम उठाने की मांग की है जिससे गुलाब सिंह सकुशल वापस आ सके।

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र राधे वाली गली का है। गुलाब सिंह के परिजनों ने बताया कि 19 अगस्त को उनके फोन पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया और उसके बाद वो घर से निकल गए लेकिन आज तक उनका कोई सुराग नही लग पाया है। परिजनों ने सभी रिश्तेदारी में पता कर लिया है और प्रतिदिन बस स्टैंड ओर रेलवे स्टेशन पर तलाश की जा रही है।

परिजनों का कहना है कि इसकी शिकायत क्षेत्रीय थाने में भी की गई है लेकिन कोई उचित कार्यवाही अभी तक नही हुई है। परिजनों को अब अनहोनी की आशंका सताने लगी है।परिजनों ने एसएसपी अमित पाठक से मुलाकात कर गुहार लगाई है कि इस मामले में उचित कार्यवाही करें जिससे गुलाब सिंह का पता लग सके।

Related Articles

Leave a Comment