Home » पहले गला काटा फिर खुद ही पहुंचा थाने, साली को भगा ले जाना नहीं हुआ सहन

पहले गला काटा फिर खुद ही पहुंचा थाने, साली को भगा ले जाना नहीं हुआ सहन

by admin
BSF jawan put his wife to death, indecency with the police reached the spot, there was uproar in the family

आगरा। घटना करीब रात 11 बजे की है जब पवन बिहार टेडी बगिया निवासी मिलन अचानक से एत्माद्दौला थाने पहुंच गया। थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के पूछने पर आरोपी ने बताया कि उसने अपने साडू की गला काटकर हत्या कर दी है। पुलिस द्वारा कारण पूछने पर आरोपी ने बताया कि 7 माह पहले सोनू उम्र 26 वर्ष ने उसकी साली को भगाकर उसके साथ शादी कर ली थी जिससे आरोपी को यह बात बहुत ही नागवार गुजरी। आरोपी ने सोनू के खिलाफ थाने में मुकदमा भी करवाया जिस पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की थी। इसके बाद से ही उसने ठान लिया कि वह सोनू को सही सबक सिखा कर ही दम लेगा। बीती रात मौका मिलने पर आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर सोनू की किसी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और शव को बांध कर प्लास्टिक के कट्टे में बंद करके इ ब्लॉक काशीराम योजना के पीछे फेंक दिया।

एकबारगी उसने हत्या करने के बाद भागने की कोशिश की लेकिन आरोपी के मुताबिक वह यह सोच कर रह गया कि कहीं पुलिस वाले उसके पीछे उसके घरवालों को ना परेशान करें। इसलिए वह तुरंत ही थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दे दी।

जानकारी करने पर पता चला आरोपी के घरवाले करीब 1 साल पहले मृतक की पत्नी के साथ शादी करने के लिए उसका रिश्ता लेकर गए थे लेकिन लड़की के घर वालों ने यह कह कर टाल दिया कि जब तक बड़ी लड़की की शादी नहीं होती तब तक छोटी की शादी नहीं कर सकते। इसके बाद आरोपी ने बड़ी बहन के साथ शादी कर ली। इस बात से यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आरोपी अपनी साली को कहीं ना कहीं अपने पास रखना चाहता था लेकिन सोनू के उसकी साली को भगा ले जाने और उससे शादी करने पर वह भड़क गया और उसने सोनू की हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Comment