Home » पशु चराने गया युवक नदी में डूबा, ढूंढने में जुटे गोताखोर

पशु चराने गया युवक नदी में डूबा, ढूंढने में जुटे गोताखोर

by pawan sharma

आगरा। पिनाहट थाना क्षेत्र के गांव धन्नापुरा में उस समय कोहराम मच गया जब पशूओं को चराने गया 17 वर्षीय युवक उटंगन नदी में डूब गया। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणवासी घटना स्थल जुटने लगे तो वहीं सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुँच गए। गोताखोरों ने डूबे हुए 17 वर्षीय युवक को ढूढ़ने का काफी प्रयास किया लेकिन युवक नही मिला। इस समय लगातार हो रही बारिश के चलते उटंगन नदी भी लवालब है।

लोगों ने बताया कि बलिराम का 17 वर्षीय पुत्र नरेंद्र गुरुवार सुबह बीहड़ में पशु चराने गया था। उसके पशु नदी में चले गए। जब किशोर पशुओं को निकालने नदी में गया तो गहरे पानी में डूब गया। उटंगन नदी के पानी में डूब रहे किशोर को बचाने के लिए वहां मौजूद लोगों ने चीख पुकार मचाई। लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक किशोर गहरे पानी में लापता हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों और स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया लेकिन युवक नहीं मिला।

पुलिस और ग्रामीणों द्वारा किशोर को ढूढ़ने का प्रयास लगातार जारी है। वहीं किशोर के नदी में डूबने से परिजनों में कोहराम मच गया है। गौरतलब है कि चंबल यमुना, उटंगन सभी नदियां उफान पर है।

उप जिलाधिकारी बाह अरुण कुमार ने नदियों में आए पानी के बहाव को लेकर नदी किनारे बसे गांव में अलर्ट जारी किया था और नदी किनारे ना जाने की सलाह दी थी।

Related Articles

Leave a Comment