Home » पत्नी ने अपने पति को ही उतार दिया मौत के घाट ! जानिए पूरा मामला

पत्नी ने अपने पति को ही उतार दिया मौत के घाट ! जानिए पूरा मामला

by pawan sharma

आगरा। थाना बरहन के गांव गढ़ी डहर में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब 42 वर्षीय अधेड़ की लाश घर के कमरे में खूंटी से लटकी मिली। परिजनों ने मृतक पत्नी पर ही प्रेम सम्बन्धों के चलते अपने प्रेमी जीजा व बहन के साथ मिलकर हत्या का आरोप लगाया है।

घटना शनिवार सुबह करीब 10 बजे की है। एत्मादपुर के थाना बरहन के गांव गढ़ी डहर में पत्नी और उसके जीजा ने मिलकर अधेड़ की हत्या कर दी। छोटे भाई का आरोप है कि उसकी भाभी ने अवैध संबंधों के चलते गांव के ही एक व्यक्ति व उसकी पत्नी के साथ मिलकर उसके बड़े भाई की हत्या की है देर रात तक पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर भी नहीं ली थी।

दरअसल ग्राम गढ़ी ठहर निवासी भूरा पुत्र ओंकार सिंह कासव शनिवार सुबह कमरे में खूंटी पर लटका मिला। मृतक भूरा के परिवारजनों ने गांव के ही रोहित व उसकी पत्नी और मृतक की पत्नी पर अवैध संबंधों के चलते हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के भाई ओमवीर सिंह ने बताया कि उसके भाई की हत्या गांव के ही व्यक्ति भूरा की पत्नी के साथ मिलकर की है।

उन्होंने बताया कि भूरा की शादी गांव के ही रहने वाले रोहित ने अपनी साली निवासी अंबेडकर नगर से जनवरी 2018 में ही कराई थी उक्त महिला अपने दो बच्चों भी साथ लेकर आई थी। आरोप है कि उक्त महिला और जीजा रोहित के बीच अवैध संबंध थे इसका पूरा विरोध करता था। शनिवार सुबह करीब 6 बजे रोहित और उसकी पत्नी दोनों भूरा के घर आए थे। कुछ देर बाद घोड़ा का भतीजा लव कुश हावड़ा लेने के लिए भूरा के घर पहुंचा तो लव कुश ने बताया कि गांव का ही रोहित और उसकी पत्नी तथा उसकी चाची (मृतक की पत्नी) भूरा को गले से फंदा मार खूंटी पर लटका रहे थे जिसकी जानकारी लव कुश ने अपनी मां को दी और जब तक परिजन कमरे तक पहुंचते आरोपी मौके से परिवार के साथ गांव से भाग गया।

मृतक के परिजन शनिवार देर शाम तहरीर देने थाना बरहन पहुँचे लेकिन पुलिस ने तहरीर नहीं ली। करीब 10 बजे गांव के और लोग गाड़ियों में भरकर थाने पर आ गए इसके बाद मामला बढ़ता देख रात 11 बजे पुलिस ने तहरीर ले ली और उसकी पावती रसीद सुबह आकर लेने को कहा।

वही शनिवार सुबह घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तथा शिव एत्मादपुर अतुल कुमार सिंह का कहना था कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। घटना की जांच की जाएगी तभी स्पष्ट स्थिति सामने आ पाएगी जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा कर भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Comment