Home » नियमों को ताक पर रखकर ठेके खोलने का आरोप में दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

नियमों को ताक पर रखकर ठेके खोलने का आरोप में दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

by pawan sharma

आगरा। मंटोला थाना क्षेत्र के मीरा हुसैनी चौराहे के पास नियमों को ताक पर रखकर खुले शराब के ठेके के विरोध में क्षेत्र के दुकानदारों ने प्रशासन और आबकारी विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। क्षेत्र के दुकानदारों ने शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखकर के प्रदर्शन किया। शुक्रवार को दुकान बंद कर प्रदर्शन कर रहे दुकानदारों को कांग्रेस पार्टी ने अपना समर्थन दिया। इस प्रदर्शन में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र सिंह और कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जमील कुरैशी कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ पहुँचे। कांग्रेस पदाधिकारियों ने क्षेत्र के दुकानदारों से बातचीत की और फिर सभी लोगों के साथ जिला मुख्यालय पहुँचे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह और कार्यवाहक शहर अध्यक्ष ने अपर जिलाधिकारी नगर और सिटी मजिस्ट्रेट आगरा से वार्ता की और पूरे मामले से रूबरू कराने के साथ इस समस्या के समाधान की मांग की। एडीएम सिटी ने कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया कि जल्द ही इस पूरे मामले की जांच कराकर इस ठेके को नियमानुसार स्थान पर स्थानांतरित कराया जाएगा।

कांग्रेस उपाध्यक्ष उपेंद्र सिंह का कहना था कि विद्यालयों और धार्मिक स्थलों के पास शराब के ठेका नहीं खुल सकता है यह सरकार का नियम है लेकिन फिर भी आबकारी विभाग और प्रशासन ने इस ठेके को खुलवाया है वह पूरी तरीके से गलत है क्योकि इस क्षेत्र में 50 मीटर पर दो स्कूल है। इस ठेके के कारण शराबी लड़कियों के साथ छेड़खानी करते है।

Related Articles

Leave a Comment