Home » नहीं है कानून का खौफ़, मामूली सी बात पर दबंगों ने की जान लेने की कोशिश

नहीं है कानून का खौफ़, मामूली सी बात पर दबंगों ने की जान लेने की कोशिश

by admin

आगरा। योगी सरकार में सिर्फ कानून का राज हो और अपराधियों के अंदर कानून का ख़ौफ़ हो इस मंशा से खुद यूपी के मुखिया के आदेश पर पुलिस प्रशसन काम कर रहा है लेकिन शायद मोहब्बत की नगरी में ही दबंग बैखोफ हो गए है। ताजनगरी में अपराधियो और दबंगो में पुलिस और योगी सरकार का ख़ौफ़ नजर नहीं आता है। इसका उदाहरण दबंग सरेराह युवक की बेरहमी से पिटाई कर दे रहे है।

ताजा मामला थाना मंटोला इलाके का है, जहां कुछ दबंग क़िस्म के लोग सरेराह एक युवक की बेरहमी के साथ मारपीट कर रहे है। मामूली सी कहासुनी पर दबंग युवक को घर के गोदाम में खींचकर ले गए फिर उसके साथ बेसबॉल डंडों से लैस होकर जान से मारने की कोशिश की गयी। युवक को बेरहमी से मारने का यह वीडियो किसी राहगीर ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दबंग जिस युवक को बेहरहमी से पीट रहे है उसका नाम रिज़वान है। दबंगो की पिटाई के कारण इस युवक के गंभीर छोटे आई है। इस युवक को इलाज के लिए निजी असोताल में भर्ती कराया गया है। युवक के सिर समेत कई अन्य जगह गंभीर चोटें आई है जिससे उसकी हालात नाजुक है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है और युवक को मेडिकल भी कराया गया है।

घायल रिजवान ने बताया कि वो हींग की मंडी से आ रहा था तभी मंटोला में उसे परिचित ने बुलाया और इस्तियाक के गौदाम पर ले जाकर लोगो ने बेहरहमी से मारा।

फिलहाल युवक इस मामले में नामजद तहरीर देने की बात कही है जिससे बेरहमी से मारने वाले युवकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो सके।

Related Articles

Leave a Comment