Home » नशे में चला रहा था ट्रक, पीछे से मारी टक्कर और फिर…

नशे में चला रहा था ट्रक, पीछे से मारी टक्कर और फिर…

by admin

आगरा। मलपुरा थाना क्षेत्र के मुल्ला की प्याऊ पर उस समय हड़कंप मच गया जब तेज गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से ट्राली में टक्कर मार दी। हादसा इतना तेज था कि ट्राली पलट गयी और ट्राली में बैठे कुछ लोग ट्राली से बहार उछल कर गिर पड़े।

इस हादसे को देख कर राहगीरों ने तुरंत घटना स्थल पर दौड़ लगाई और ट्राली में से लोगो को बहार निकाला और घायल लोगों को नजदीक के निजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया है तो वही ट्रक और उसके चालक को भी पकड़ लिया। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस घटना स्थल पर पहुँच गयी और आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि हादसा दर्दनाक था। तेज गति से आये ट्रक जिसका नंबर UP 74 T 0949 ने पीछे से टक्कर मार दी। इस ट्राली में आधा दर्जन से अधिक लोग सवार थे। इस हादसे में ट्रॉली मैं बैठी गुलाब देई उम्र 45 और सोनू 25 वर्ष निवासी मुल्ला की प्याऊ गम्भीर रुप से घायल हुए है जिनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है तो वहीँ जिसमें ट्राली में सवार अन्य लोगो के भी काफी चोटे आयी हुई है।

पुलिस ने बताया कि घटना करीब शाम 7:50 बजे की है। तेज गति से पीछे आ रहे ट्रक ने टक्कर मारी है। ट्रक के ड्राईवर को हिरासत में लिया है जो नशे की हालत में है।

Related Articles

Leave a Comment