Home » नवागत एसएसपी की कड़ी कार्यवाई, अवैध वसूली में भाजपा नेता गिरफ्तार

नवागत एसएसपी की कड़ी कार्यवाई, अवैध वसूली में भाजपा नेता गिरफ्तार

by admin

आगरा। एसटीएफ में चार साल एसएसपी रहे अमित पाठक ने चार्ज लेने के 24 घंटे बाद कार्रवाई कर कडा संदेश दिया है। रविवार को वे सादा ड्रेस में यमुना पार पहुंचे, यहां एक युवक को वाहनों से तहबाजारी करते दबोच लिया। कई साल पहले यह बंद हो चुकी है। इसके तहत बाहर से आने वाले वाहनों से नगर निगम तहबाजारी के रूप में शुल्क लेता था, इसके ठेके उठते थे। एसएसपी की कार्रवाई से पुलिस अधिकारियों के साथ स्थानीय लोगों में खलबली मच गई।
यमुना पार में एसएसपी की कार्रवाई की जानकारी होते ही चौकी प्रभारी फाउंड्री नगर अरुण कुमार सिंह अपनी नई बुलट से मौके पर पहुंचे, उनकी बुलट की नंबर प्लेट खाली थी। इस पर एसएसपी अमित पाठक ने बिना नंबर की बाइक होने पर चालान काटने के लिए कहा, मौके पर ही चौकी प्रभारी से 100 रुपये का जुर्माना वसूला गया।
बताया जा रहा है कि पार्किंग के ठेके की आड में यमुना पार में अवैध तहबाजारी का काम चल रहा था, यह काम भाजपा नेता के संरक्षण में हो रहा था। एसएसपी द्वारा अवैध वसूली करने वाले युवक को पकडने की जानकारी होते ही भाजपा नेता थाना एत्माउददौला पहुंच गए। पुलिस ने एक भाजपा नेता के बेटे को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस तहबाजारी वसूलने वाले युवक से पूछताछ कर रही है, इसमें कौन कौन लोग शामिल है और शहर में कहां कहां तहबाजारी ली जाती है, इसमें शामिल पूरे रैकेट के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

Related Articles

Leave a Comment