Home » योगी ताज में और उनके विधायक ने कहा ये है शिव मंदिर

योगी ताज में और उनके विधायक ने कहा ये है शिव मंदिर

by admin

आगरा आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोहब्बत की निशानी ताज का दीदार किया। पिछले दिनों राजनेताओं के बयान बाजी से ताज विवादों के घेरे में आया था। जहां उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों ने ताजमहल को तेजो महल और शिव मंदिर बताया था तो वहीं विपक्षी भी इस पर लगातार प्रहार कर रहे थे। संभावना यह थी कि आगरा आने वाले और ताज का दीदार करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस विवाद को खत्म करने के लिए ताज का दीदार करेंगे मगर ऐसा नहीं हुआ जिस वक्त सुबह के मुखिया योगी आदित्यनाथ ताज का दीदार कर रहे थे। उस वक्त आगरा उत्तरी विधानसभा से भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने अपना एक और बयान देकर राजनीति में भूचाल ला दिया है। देशभर कि मीडिया के सामने आगरा उत्तरी विधानसभा से भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने ताजमहल को शिव मंदिर बताया। अपने बयान में जगन प्रसाद गर्ग ने कहा कि ये ताज महल नहीं बल्कि शिव मंदिर था। जिसे मुगलों ने तोड़कर ताजमहल बना दिया।

जगन प्रसाद गर्ग अपने बयान पर अडिग है। बार बार मीडिया के सवाल पर विधायक अपनी बात पर टिके रहे ।विधायक ने कहा कि इतिहासकारों के मुताबिक आगरा में ताजमहल शिव मंदिर था जिसे मुगलों ने तोड़कर ताजमहल बना दिया और यह विवाद खत्म होना चाहिए। इसे शिव मंदिर ही बना देना चाहिए।

कभी संजीव बालियान का बयान तो अब भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग का बयान। लगातार भाजपा नेताओं के बयान से राजनीति गरमा रही है। भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने ताजमहल को शिव मंदिर बताकर एक बार फिर राजनीति में भूचाल ला दिया है। भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग के इस बयान पर लगातार विपक्षी भी अपना बयान दे रहे हैं।

बाइट – जगन प्रसाद गर्ग विधायक

Related Articles

Leave a Comment