Home » देखिये, आगरा की नशेबाज पुलिस, वीडियो वायरल

देखिये, आगरा की नशेबाज पुलिस, वीडियो वायरल

by pawan sharma

आगरा। कभी चौराहों पर रिश्वत लेती पुलिस तो कभी पीड़ितों को डंडों से पीटती पुलिस के वीडियो वायरल हुए।

अब आगरा की एक और नशेबाज पुलिस का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो रामबाग चौराहे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में थाना एत्माद्दौला का एक सिपाही सड़क पर नशे में हरकत करता साफ दिख रहा है।

नशेबाज सिपाही का यह वीडियो वायरल होने के बाद आगरा पुलिस के दामन पर बदनुमा दाग लग गया है। आपको बताते चलें कि मंगलवार की सुबह थाना एत्माद्दौला के रामबाग चौराहे से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें थाना एत्माद्दौला में तैनात सिपाही प्रवीण कुमार शराब के नशे में धुत लड़खड़ाते कदमों से वाहन चालकों पर रौब झाड़ता दिख रहा है।

इस वीडियो में सिपाही प्रवीन यादव है जैसा की वह वीडियो में अपना नाम बता रहा है। दरअसल आपको बता दें कि सिपाही प्रवीन यादव के नशे में धुत दो वीडियो वायरल हुए हैं।

इसमें एक वीडियो 40 सेकंड का है तो दूसरा वीडियो 2 मिनट 20 सेकंड का है। दोनों वीडियो में सिपाही नशे में धुत होकर चौराहे पर गाली-गलौज और वाहन चालकों से दबंगई और रौब झाड़ता दिख रहा है।

यह वीडियो पूरे शहर में वायरल हो रहा है जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं है। माना जा रहा है कि इस वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अफसर नशेबाज सिपाही प्रवीण कुमार के खिलाफ कार्यवाही कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Comment