Home » देखिए क्यों किया फिल्म पद्मावती का विरोध

देखिए क्यों किया फिल्म पद्मावती का विरोध

by admin

आगरा। फिल्म पद्मावती रिलीज होने से पहले ही जगह जगह विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। इस विरोध प्रदर्शन में आगरा भी कहीं पीछे नहीं है। पद्मावती फिल्म का विरोध करने के लिए हिंदू जागरण मंच के सैकड़ों कार्यकर्ता गुरुवार सुबह से ही आगरा के श्री टॉकीज़ पर रुके हुए थे। और जैसे ही 12:00 बजे का पहला शो आगरा के श्री टॉकीज में फिल्म पद्मावती का शो शुरू हुआ तो हिंदू जागरण मंच के तमाम कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी और प्रदर्शन शुरू कर दिया । फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता कर रहे थे। इस दौरान हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं का कहना था कि फिल्म पद्मावती में पद्मावती का जो रोल दिखाया गया है। उसमें क्षत्रिय समाजके इतिहास से छेड़छाड़ की गई है । फिल्म पद्मावती में पद्मावती के रोल को लेकर क्षत्रिय समाज में भारी आक्रोश है ।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और बाह विधानसभा से विधायक रानी पक्षालिका के पति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके फिल्म पद्मावती पर आपत्ति दर्ज कराई थी और क्षत्रिय समाज से विरोध करने की अपील की थी। इसी कड़ी में हिंदू जागरण मंच की फिल्म पद्मावती के विरोध में उतर आया है और गुरुवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने श्री टॉकीज और संजय टॉकीज पर दोनों सिनेमाघरों पर फिल्म पद्मावती का विरोध कर अपनी आपत्ति दर्ज कराई।

फिल्म पद्मावती का विरोध करने वाले हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं का कहना था कि फिल्म में जिस तरीके का रोल पद्मावती को दिखाया गया है इन शॉट्स को सेंसर बोर्ड द्वारा तत्काल हटा देना चाहिए। जिससे क्षत्रिय समाज का मान सम्मान बरकरार रहे।

Related Articles

Leave a Comment