Home » तेज स्पीड में कार विद्युत पोल तोड़ती हुई पलटी, कार में सवार तीन की हालत देख चौंके लोग

तेज स्पीड में कार विद्युत पोल तोड़ती हुई पलटी, कार में सवार तीन की हालत देख चौंके लोग

by admin

आगरा। आगरा के एत्मादपुर में एक हौंडा सिटी कार का रौद्र रूप देखने को मिला। जब अनियंत्रित तेज स्पीड कार एक विद्युत पोल से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक टक्कर से ही लोहे का विद्युत पोल टूटकर नीचे गिर गया। पोल से टकराने के बाद कार ने दो पलटी खाई। जिसे देख आसपास से गुजर रहे राहगीरों के रोंगटे खड़े हो गए क्योंकि पोल पर लगे तार भी कार को छू रहे थे।

आगरा के शास्त्रीपुरम निवासी बाबूलाल अपने दो पुत्रों कृष्णा और शिवम के साथ एत्मादपुर से अपने घर लौट रहे थे। कार को उनका बड़ा बेटा कृष्णा चला रहा था। एत्मादपुर नगर गुजरते एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज स्पीड कार नेशनल हाईवे के बगल में लगे विद्युत पोल से जाकर टकरा गई। टक्कर से विद्युत पोल टूट गया और कार ने दो पलटी खाई और विद्युत पोल कार के ऊपर आ गया। आसपास से गुजर रहे राहगीरों में हड़कंप पहुंच गया क्योंकि कार विद्युत पोल के साथ साथ विद्युत तारों को भी छू रही थी। लेकिन थोड़ी देर बाद कार में सवार दो युवक और एक वृद्ध कार से सकुशल बाहर निकल आये जिसे देख आस-पास खड़े लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि दोनों युवकों को मामूली चोट आईं है।

मौके पर जुटी भीड़ के फोन के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

Related Articles

Leave a Comment