Home » तीसरी बार इस मंदिर में हुई ये घटना, हिन्दू संगठनों ने किया रोड जाम

तीसरी बार इस मंदिर में हुई ये घटना, हिन्दू संगठनों ने किया रोड जाम

by admin

फतेहाबाद। कस्बा फतेहाबाद के हनुमान मंदिर को लगातार तीसरी बार चोरों ने निशाना बनाया और मंदिर का दान पात्र तोड़कर उसमें रखे दान के हजारों रुपए चुरा कर ले गए। घटना की सूचना गुरुवार सुबह जब श्रद्धालुओं को हुई तो उनमें में आक्रोश व्याप्त हो गया। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ श्रद्धालुओं ने सड़क पर जाम लगा दिया और घटना के खुलासे की मांग को लेकर सड़क पर ही बैठ गए।

मंदिर में एक बार फिर चोरी और जाम लगाने की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक फतेहाबाद बी आर दीक्षित मय फोर्स मौके पर पहुंच गए और श्रद्धालुओं को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

लोगों ने बताया कि प्राचीन हनुमान मंदिर पर बुधवार रात अज्ञात चोरों ने ताला काटकर के उसमें रखे दानपात्र को तोड़ दिया और दानपात्र में मौजूद हजारों रुपए की नगदी को चुरा कर ले गए। इससे पहले भी इस मंदिर में दो बार अज्ञात चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके है और पुलिस के हाथ अब भी खाली है।

सुबह श्रद्धालुओं के आने पर चोरी होने का पता चला। जब घटना की जानकारी मिली तो लोगो में आक्रोश फैल गया। मौके पर पहुँचे क्षेत्रीय इंस्पेक्टर ने इस चोरी के खुलासे का आश्वासन दिया है। साथ ही मंदिर पर पिकेट लगाने की भी बात कही।

घटना की जानकारी होते ही चेयरमैन प्रतिनिधि राजकुमार चक भी मौके पर पहुंच गए और श्रद्धालुओं से बातचीत की। इस दौरान मंदिर की पीछे की और बाउंड्री वाल को ऊंचा करने के लिए उन्होंने आश्वासन दिया।

Related Articles

Leave a Comment