Home » ताजनगरी में बहेगी विकास की गंगा – नवीन जैन

ताजनगरी में बहेगी विकास की गंगा – नवीन जैन

by pawan sharma

आगरा। रविवार की सुबह भाजपा प्रत्याशी नवीन जैन का जनसंपर्क मनकामेश्वर मंडल से शुरू हुआ। मनकामेश्वर मंडल के चिम्मन लाल चौराहे पर पहुंचे भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी ने अपना जनसंपर्क शुरू किया। इस जनसंपर्क में महापौर पद के प्रत्याशी नवीन जैन के साथ क्षेत्र के पार्षद प्रत्याशी भी मौजूद थे। ढोल नगाड़ों के साथ बीजेपी कार्यकर्ता नाचते झूमते गली गली और दरवाजें दरवाजें जाकर जनता से वोट मांग रहे थे और कमल खिलाने की अपील भी कर रहे थे।

रविवार को सुबह के वक्त भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी नवीन जैन ने दरेसी नंबर 1, दरेसी नंबर 2, काला महल, सुभाष बाजार इलाके में जनता के बीच में जाकर कमल खिलाने की अपील की। जनता ने भी भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी नवीन जैन को हाथों हाथ लिया और फूल मालाओं से स्वागत करते नवीन जैन को वोट देने का विश्वास दिलाया।

इस मौके पर मून ब्रेकिंग से बात करते हुए भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी नवीन जैन ने बताया कि जनता के बीच जाकर एक अच्छा अनुभव मिल रहा है। जनता बीजेपी प्रत्याशी को हाथों-हाथ ले रही है। भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी नवीन जैन ने आगरा में विकास की गंगा बहाने का दावा किया है।

तकरीबन 3 घंटे के सघन जनसंपर्क में भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी ने हर दरवाजे पर दस्तक दी और जनता के हाथ जोड़कर वोट मांगे। इस दौरान बुजुर्ग महिलाओं और पुरुषों ने सिर पर हाथ रख कर पूरा आशीर्वाद दिया।

Related Articles

Leave a Comment