Home » डीएम और एसएसपी ने समाधान दिवस में ग्रामीणों की समस्याओं का किया निस्तारण

डीएम और एसएसपी ने समाधान दिवस में ग्रामीणों की समस्याओं का किया निस्तारण

by admin

आगरा। मंगलवार को एत्मादपुर तहसील में समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी आगरा और आगरा एसएसपी ने जन समस्याएं सुनी और ज्यादातर समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया। सुनवाई के दौरान उप जिलाधिकारी एत्मादपुर के साथ साथ क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर और अन्य सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। जनप्रतिनिधियों के तौर पर आगरा सांसद कठेरिया के प्रतिनिधि टीकम सिंह तोमर ने जन समस्याओं को सुना।

एत्मादपुर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान के साथ साथ ADM प्रोटोकॉल भी पहुंचे। सबसे ज्यादा समस्याएं देहात क्षेत्र से आई जिसमें जलभराव और राशन कार्ड जैसी समस्याएं प्रमुख थी। उनके निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि वे अगले समाधान दिवस तक समस्याओं को निस्तारित करें।

जन प्रतिनिधि के तौर पर मौजूद सांसद प्रतिनिधि टीकम सिंह तोमर ने समाधान दिवस में आए फरियादियों की समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण कराने का आश्वासन दिया और साथ ही यह भरोसा दिलाया कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार हर वर्ग के व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास कर रही है जिससे देश को खुशहाली के रास्ते पर लाया जा सके।

जन समस्याओं की सुनवाई के बाद जिलाधिकारी ने तहसील प्रांगण में एत्मादपुर की मुख्य समाजसेवी संस्था युवा सेवा संस्थान के तत्वाधान में सांसद प्रतिनिधि टीकम सिंह तोमर के साथ वृक्षारोपण किया और मौजूद कर्मचारियों और जनता जनार्दन से अधिक से अधिक वृक्ष लगाने की अपील भी की। इस दौरान उप जिलाधिकारी अभिषेक सिंह क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर, सीएमओ मुकेश कुमार, एत्मादपुर वीडीओ तूलिका श्रीवास्तव के साथ साथ अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment