Home » ट्रैफिक पुलिस बनी भगवान, 65 लोगो की बची जान

ट्रैफिक पुलिस बनी भगवान, 65 लोगो की बची जान

by pawan sharma

आगरा।ताजनगरी आगरा में एक और दर्दनाक भीषण सड़क हादसा होने से आगरा पुलिस ने बचा लिया। दरअसल मामला आगरा लखनऊ एक्सप्रेस का सफर तय करती डबल डेकर बस का है।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा पर आगरा ट्रैफिक पुलिस के इंस्पेक्टर विजय कुमार ब्रेथ एनालाइजर मशीन और इंटरसेप्टर गाड़ी से चेकिंग कर रहे थे।

तभी दिल्ली की ओर से 130 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से रॉन्ग साइड दौड़ रही बस में चीख-पुकार मच गई । आनन-फानन में घेराबंदी करके बस को रोका गया तो जानकारी में आया बस को चलाने वाले कंडक्टर और ड्राइवर दोनों ही नशे में टल्ली थे।

आगरा की ट्रैफिक पुलिस ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मौत का सफर तय कर रही डबल डेकर बस को जैसे-तैसे साइड में लगाकर जब बस के ड्राइवर और कंडक्टर की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से शराब की तादाद नापी तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई।

ड्राइवर की शराब की तादाद 188 और कंडक्टर की तादाद 135 थी।पुलिस के मुताबिक दोनों ही बस के ड्राइवर और कंडक्टर गाड़ी चलाने की स्थिति में नहीं थे। दिल्ली से पटना जा रहे लोग, जो इस बस में सवार थे उनका मानना था कि अगर पुलिस नहीं होती तो हादसा गंभीर हो सकता था।

लखनऊ एक्सप्रेस पर मौत का सफर तय करने वाली इस गाड़ी को पुलिस ने साइड में लगवाकर ट्रैवल कंपनी के मालिक को सूचना दे दी। ट्रेवल पॉइंट कंपनी के मालिक की सूचना पर दूसरे ड्राइवर को बुलवाकर सवारियों को गंतव्य की ओर भेजा गया।

मगर यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी आगरा नोएडा एक्सप्रेस वे पर ऐसे ही नशेबाज ड्राइवरों के चलते 29 लोगों की जा चुकी है।

Related Articles

Leave a Comment