Home » जीआरपी को मिली सफलता, लूट की योजना बनाते शातिर गिरोह गिरफ़्तार

जीआरपी को मिली सफलता, लूट की योजना बनाते शातिर गिरोह गिरफ़्तार

by pawan sharma

आगरा। पिछले दिनों जीआरपी आगरा फोर्ट काजल गैंग को पकड़कर बड़ी सफलता हाथ लगी थी तो बुधवार सुबह जीआरपी आगरा फोर्ट ने दूसरे गिरोह के तीन शातिर अपराधियों को धर दबोचा जिसकी जानकारी एक प्रेस वार्ता के दौरान जीआरपी आगरा फोर्ट के इंस्पेक्टर ललित कुमार ने दी।

प्रेस वार्ता के दौरान जीआरपी आगरा फोर्ट इंस्पेक्टर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ शातिर बदमाश ईदगाह के पास बनी पुरानी केबिन के निकट छुपे हुए हैं जो अपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। मुखबिर से मिली सूचना से जीआरपी हरकत में आई और जाल बिछाकर शातिर अपराधियों को धर दबोचा।

उन साथियों से एक लैपटॉप तीन मोबाइल और अपराधिक वारदातों में प्रयोग होने वाले चाकू बरामद किए हैं। जीआरपी पुलिस का कहना है कि मथुरा, अलीगढ़ जंक्शन, टूंडला दिल्ली इन रूटों पर चलने वाली ट्रेनों में यह विशेष तौर पर अपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। अपराधी वारदात के दौरान जब कोई इनका विरोध करता था तो उसे डरा धमका कर या फिर हथियार दिखा कर फरार हो जाते थे। फिलहाल जीआरपी आगरा फोर्ट में पकड़े गए शातिर अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Comment