Home » जाने, किस मेयर प्रत्याशी ने किया हॉउस टैक्स का निजीकरण किये जाने का विरोध

जाने, किस मेयर प्रत्याशी ने किया हॉउस टैक्स का निजीकरण किये जाने का विरोध

by admin

आगरा। गौरतलब है कि आगरा नगर निगम शहर के सभी गृह स्वामियों से हॉउस टैक्स वसूलने का काम निजी कंपनी के हाथों देने की तैयारी कर चुकी है इसके विरोध में बसपा से मेयर प्रत्याशी दिगंबर धाकरे ने मोर्चा खोल दिया है और अपने चुनावी एजेंडे में भी इसे शामिल कर दिया है।

गुरूवार को बसपा मेयर प्रत्याशी ने यमुना पार और ताजगंज के आस-पास क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान दिगंबर धाकरे ने क्षेत्रीय लोगों के समक्ष अपने चुनावी वादों को रखा और विपक्षियों पार्टी को निशाने पर लिया। दिगंबर धाकरे का कहना था कि शहरवासियों ने 20-22 साल भाजपा का मेयर चुना लेकिन शहर में आज भी मूलभूत समस्याओं का अभाव है। इसलिए अब जनता उन्हें एक बार मौका अवश्य दे।

इतना ही नहीं बसपा मेयर प्रत्याशी दिगंबर धाकरे ने बताया कि भाजपा के शासन में ताजनगरी में हॉउस टैक्स वसूलने का काम एक निज़ी कंपनी को दिया जा रहा है जिसके बाद से शहरवासियों की नींदे उड़ना तय है। उन्होंने निज़ी कंपनी का नाम खोलते हुए शहर को चेताया कि यदि फिर विपक्ष को वोट दिया तो वही सरकार इस बार तुम्हारे घर में सेंध लगाएगी और निज़ी कंपनी के हवाले से 10-12 हजार टैक्स के रूप में वसूलेगी जो कि आम गृह स्वामियों के लिए यह टैक्स बहुत ज्यादा होगा।

बता दें कि बसपा मेयर प्रत्याशी जिस निज़ी कंपनी का नाम खोल रहे हैं। वर्तमान में वह कंपनी शहरवासियों से बिजली बिल वसूल रहा है।

जनसम्पर्क के दौरान मेयर प्रत्याशी दिगंबर धाकरे के साथ पूर्व बसपा विधायक हाज़ी ज़ुल्फ़िकार भुट्टो और क्षेत्रीय पार्षद मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment