Home » छात्रा की निर्मम हत्या, क्षेत्र में दहशत का माहौल

छात्रा की निर्मम हत्या, क्षेत्र में दहशत का माहौल

by admin

आगरा। सदर थाना क्षेत्र के सेवला सराय में एक छात्रा की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। उसका शव उसी के घर में पड़ा मिला है। खून से लथपथ पड़ी यह लाश बीएससी की छात्रा शिवानी वर्मा की है। बताया जा रहा है कि देर रात किसी ने शिवानी को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। शिवानी के पिता रविंद्र नाथ वर्मा का कहना है कि वो सुबह उठे तो उन्हें शिवानी की खून से लथपथ लाश घर के तीसरी मंजिल के जीने पर पड़ी मिली। इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। इलाके में छात्रा की हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

SP कुमार एसपी सिटी कुंवर सिंह का कहना है कि वारदात से जुड़े हर पहलू की तफ्तीश की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आगरा कॉलेज ने बीएससी की छात्रा शिवानी वर्मा की शादी आगामी साल में फरवरी में तय थी। पुलिस इसे भी लेकर घटना को देखने का प्रयास कर रही है। शिवानी के पिता पोस्ट ऑफिस में कार्यरत् हैं। उनके दो और बेटे हैं।

इस वारदात के बाद पूरी कोलोनी में दहशत का माहौल है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं वह कौन है जिसने शिवानी को उसी के घर में बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। बरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। देखा होगा पुलिस जांच में शिवानी की मौत का क्या सच सबके सामने आता है।

Related Articles

Leave a Comment