Home » चेकिंग के दौरान पकड़े गए दो अभियुक्त, वृद्ध की हत्या में थे शामिल

चेकिंग के दौरान पकड़े गए दो अभियुक्त, वृद्ध की हत्या में थे शामिल

by pawan sharma

मथुरा। पिछले दिनों वृन्दावन थाना क्षेत्र के ग्राम तेहरा के जंगल मे वृद्व की गला काटकर हुयी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्या को अंजाम देने वाले दोनो युवकों को क्षेत्रीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्रीय पुलिस ने दोनों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने इस हत्या का खुलासा एक प्रेसवार्ता के माध्यम से किया।

प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सर्विलांस टीम और क्षेत्रीय पुलिस ने सौ फुटा चौराहे पर चैकिंग शुरु की। इस दौरान पुल की तरफ से आ रही मोटर साईकल पुलिस को देखकर वापस भागने लगे।
पुलिस ने दोनो आरोपियों को पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग कर दोनों को पकड लिया। पकड़े जाने पर अभियुक्तगण हरनाम पुत्र रूप सिंह बघेल व पूरन पुत्र होरीलाल निवासीगण विकास नगर थाना हाइवे मथुरा बताया ।

कड़ाई से दोनों से पूछताछ करने पर दोनों ने बाबा पूरन चन्द्र शर्मा की हत्या काबुली। दोनों आरोपियों ने बताया कि ब्याज का पैसा देने के लिए उन्होंने पूरन को मोटर साईकल पर बैठाया और धौरेरा के जंगल मे ले जाकर हत्या का दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी हरनाम ने 40,000/- व पूरन ने 17000/- रुपये ब्याज पर लिये थे। बाबा ने 3 महीने में ही 40,000/- के 92000/- व 17000 के 50,000/- रुपये व्याज सहित बना दिये थे। रोज तगादा से नाराज होकर दोनो ने मिलकर यह कदम उठाया।

Related Articles

Leave a Comment