Home » ग्रामीण हुए नाराज, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हुआ जाम

ग्रामीण हुए नाराज, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हुआ जाम

by admin

आगरा। आगरा-लखनऊ इनर रिंग रोड पर गांव नगला साबला मोड़ पर 15 दिनों से लाइट ना आने के कारण ग्रामीणों ने जाम लगा दिया जिससे हजारों वाहन जाम में फंस गए। नाराज ग्रामीण वहीँ धरने पर बैठ गए जिससे एक्सप्रेस वे के दोनों तरफ काफी लंबा जाम लग गया।

बता दें की 11 अप्रैल की रात आये तूफान के आने के बाद से आगरा जिले की विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई थी। शहर में टोरंट ने एक हफ्ते के अंदर व्यवस्थाएं दुरुस्त कर दी थी लेकिन ग्रामीण क्षेत्र में दक्षिणांचल की ओर से अभी भी व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं हो पाई हैं। जिसके कारण आज भी बहुत से गांव अंधेरे में डूबे हुए हैं।

15 दिन बीत जाने के बाद भी गांव की विद्युत व्यवस्था दुरुस्त ना होने से नाराज गांव नगला साबला के ग्रामीणों ने दक्षिणांचल की कारगुजारी की आवाज जिला प्रशासन तक पहुँचाने के लिए आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे को जाम कर दिया। सभी किसान एक्सप्रेस वे धरना देकर बैठ गए। जिसके कारण आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया।

ग्रामीणों की ओर से आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जाम लगाने की सूचना मिलते ही क्षेत्र की पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। क्षेत्रीय पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों से वार्ता की और उन्हें समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने विद्युत व्यवस्था दुरुस्त न होने तक जाम ना खोलने की बात कही।

उनका कहना था कि दक्षिणांचल क्या कर रही है पिछले 15 दिनों से पूरा गांव अँधेरे में डूबा हुआ है लेकिन किसी ने कोई सुध नहीं ली। ग्रामीणों ने विद्युत व्यवस्था जल्द सुचारू होने के आश्वासन पर जाम खोला।

Related Articles

Leave a Comment