Home » खाना बनाते समय मकान में लगी भीषण आग, तीन झुलसे

खाना बनाते समय मकान में लगी भीषण आग, तीन झुलसे

by pawan sharma

आगरा। पिनाहट थाना क्षेत्र मोहल्ला चचिहा रोड पर स्थित एक मकान में उस समय कोहराम मच गया जब गैस सिलिंडर में अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। इस आग की चपेट में आने से परिवार के तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए। इस घटना की जानकारी क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस और फायर विभाग को दी। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस के साथ दमकल की गाड़ियां भी पहुँच गयी। दमकल कर्मियो ने तुरंत मोर्चा संभाला और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने झुलसे लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना थाना पिनाहट के मोहल्ला चचिहा रोड निवासी राम शंकर वर्मा के घर पर हुई। बताया जाता है कि अम्बेडकर तिराहे पर अपनी दुकान पर टिन शेड बांधते हुए राम शंकर वर्मा व उनका बड़ा बेटा राजू घायल हो गये थे। रिश्तेदार घायलों को देखने आये हुए थे। हादसा किचन में खाना बनाने के दौरान हुआ। अचानक लीकेज सिलेंडर से आग की लपटें उठने लगी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और मकान की दूसरी मंजिल में भीषण आग बैठ गयी।

आग की चपेट में आने से राम शंकर वर्मा की पत्नी कमला देवी पुत्रवधू एकता और पुत्र संजय कुमार बुरी तरह झुलस गये। सूचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गयी। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद एक घंटे में आग पर काबू पाया और घायलों को पुलिस की मदद से पिनाहट सीएचसी में भर्ती करवाया जहां से गम्भीर स्थिति में तीनों को आगरा रैफर कर दिया।

Related Articles

Leave a Comment