Home » क्या हुआ घर के अंदर, जिसे देखकर उड़ गए सभी के होश

क्या हुआ घर के अंदर, जिसे देखकर उड़ गए सभी के होश

by pawan sharma

आगरा। आबादी के प्रति बढ़ते जा रहे अपराधों में किसी भी तरह की कमी नजर नहीं आ रही है। सरकार भले ही आधी आबादी को सुरक्षित बनाने के लिए कितने ठोस कदम उठाएं लेकिन दूषित मानसिकता वाले व्यक्ति इन सभी योजनाओं को पलीता लगा रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के सुदामापुरी नरायच में देखने को मिला। जहां एक अधेड़ ने एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ डरा धमकाकर बलात्कार किया।

आरोपी अधेड़ वीरेंद्र बरहन के एक गांव की प्रधान है। उसका एक मकान सुदामापुरी में भी है। सुदामापुरी में जैसे ही वीरेंद्र नाबालिग लड़की को लेकर पहुँचा लोगों को शक हुआ। कुछ देर बाद क्षेत्र की महिलाएं एकत्रित हुईं और दरवाजा खुलवाया, लेकिन वीरेंद्र के दरवाजा न खोलने पर लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा टूटने के बाद जो नजारा लोगो ने देखा सभी के होश उड़ गए। नाबालिग लड़की खून से लथपथ पड़ी हुई थी और वीरेंद्र निर्वस्त्र था। इस घटना की जानकारी क्षेत्रीय लोगों ने तुरंत पुलिस को दी।

नाबालिग लड़की ने दबंग प्रधान के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 363, 366, 376 एवं पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है और पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

महिलाओं ने बताया कि पीड़िता नाबालिग के मुताबिक आरोपी वीरेंद्र ने स्कूल छोड़ने के बहाने बाइक पर बिठाया और स्कूल न छोड़ने पर विरोध किया। गांव में परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर यहां लाया और बलात्कार किया।

Related Articles

Leave a Comment