Home » केंद्रीय विद्यालय की मांग को लेकर अटल चौक समिति ने की डीआरएम से मुलाक़ात

केंद्रीय विद्यालय की मांग को लेकर अटल चौक समिति ने की डीआरएम से मुलाक़ात

by pawan sharma

आगरा। आगरा में केंद्रीय विद्यालय की मांग एक बार फिर जोर पकड़ने लगी है। गुरुवार को केंद्रीय विधालय की मांग को लेकर अटल चौक सेवा समिति के पदाधिकारियों ने आगरा रेल मंडल के डीआरएम से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान समिति के पदाधिकारियों ने डीआरएम रंजन यादव के सामने रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों के बच्चों के केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन न हो पाने का विषय रखा।

उनका कहना था कि आगरा रेल मंडल में उत्तर प्रदेश सहित हरियाणा, राजस्थान और मध्य प्रदेश के रेलवे कर्मचारियों का कार्य क्षेत्र रहता है जिससे उनके बच्चों की बेहतर शिक्षा की समस्या बनी रहती है। समिति ने मांग रखी क़ि रेलवे स्टाफ के बच्चों के लिए छऊआ के नगला, ईदगाह पर पुराने तेल गोदाम की जगह पर रेलवे का विशाल ग्राउंड पड़ा है। वहां केंद्रीय विद्यालय बनाया जाये।

DRM रंजन यादव ने बताया कि आगरा रेल मंडल में रेलवे की जमीन पर केंद्रीय विद्यालय बनाने का प्रस्ताव है। जिस पर स्वकृति मिलने पर कार्य शुरु किया जायेगा। यह प्रस्ताव रेलवे मुख्यालय भी भेजा जा चुका है।

समिति ने इस मांग पर जल्द सुनवाई नही होने पर विवश होकर धरना प्रदर्शन करने की बात कही। इस मौके पर अटल चौक सेवा समिति अध्यक्ष डी पी राठौर, राकेश कन्नौजिया, गोविन्द चाहर, विजय गौड़, अखिलेश दुबे, रूपेंद्र चौधरी, राजू यादव, लोकेन्द्र राठौर, अंकुर शर्मा, दाताराम, रामकुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment