Home » किस पूर्व विधायक के यहाँ हुई छापामार कार्यवाही, जानिये

किस पूर्व विधायक के यहाँ हुई छापामार कार्यवाही, जानिये

by admin

आगरा। फतेहाबाद के पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा के अवंती बाई चौक स्थित पेट्रोल पंप पर आइओसी, आपूर्ति विभाग एवं प्रशासन द्वारा छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया गया। इस छापेमार कार्यवाही से पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया। छापेमार कार्यवाही में शामिल टीम के सदस्यों को पेट्रोल पंप पर एक मशीन में गड़बड़ी मिली। जिसे सील कर दिया गया।इस कार्यवाही का नेतृत्व तहसीलदार विश्वेश्वर सिंह ने किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा के पेट्रोल पंप वर्मा फिलिंग स्टेशन पर गुरुवार देर शाम आपूर्ति विभाग की टीम ने छापा मारा कार्यवाही की। टीम ने पेट्रोल पंप पर लगी सभी मशीनों की सघन चेकिंग की। यहां पर 5 मशीन लगी थी जिसमें से दो खराब थी। तीन कार्यरत थी। टीम ने टेकों के घनत्व को भी चेक किया। पंप पर लगी 3 कार्यरत मशीनों में से एक डीजल वाली मशीन का 5 लीटर से मापन किया तो उसमें अधिकता पाई गई। जिसे सील कर दिया गया। टीम नेतृत्व कर रहे तहसीलदार विश्वेश्वर ने इस पूरी कार्यवाही की रिपोर्ट जिलाधिकारी आगरा को भेज दी।

इस दौरान पूर्ति निरीक्षक फतेहाबाद अजय चौहान ,क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी मनोज गहराना, आइओसी से मयंक कुमार मौजूद रहे। इस संदर्भ में पंप स्वामी पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा का कहना है कि जब हमने पैट्रोल पम्प शुरू किया था हमें यह मशीन पुरानी मिली थी। जिस को बदलने के लिए कई बार आइओसी को पत्र लिखा गया है लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है।

Related Articles

Leave a Comment