Home » नहीं हुआ खुलासा तो होगा आंदोलन, जानिये किसने दी चेतावनी

नहीं हुआ खुलासा तो होगा आंदोलन, जानिये किसने दी चेतावनी

by pawan sharma

आगरा। जयपुर हाउस के आलोक नगर में प्रतिष्ठित व्यवसाई दिनेश मित्तल के घर हुई चोरी की वारदात के बाद कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल दुष्यंत शर्मा के नेतृत्व में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उनके घर पहुंचा। कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार और प्रतिष्ठित दिनेश मित्तल को अपनी संवेदनाएं व्यक्त की और उनसे मुलाकात कर पूरे मामले को को भी जाना।

कांग्रेसियों ने भरोसा दिलाया कि इस संकट में कांग्रेस पार्टी उनके साथ पूरी तरह से खड़ी है। इतना ही नहीं अगर पुलिस प्रशासन ने जल्द ही इस घटना का खुलासा नहीं किया तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के सड़कों पर उतरने की चेतावनी भी दी।

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था कि घटना को 48 घंटे बीत गए हैं लेकिन 48 घंटे बाद भी पुलिस इस डकैती का खुलासा नहीं कर पाई है। ना ही इस घटना के आरोपियों तक पहुंच सकी है। जिससे लोगों का पुलिस प्रशासन से भरोसा उठता चला जा रहा है।

वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी समीर चतुर्वेदी और राजू लवानियां का कहना था कि जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है लेकिन अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही। जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि अगर जल्द ही इस डकैती का खुलासा नहीं हुआ तो पीड़ित परिवार के साथ वह सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे।

Related Articles

Leave a Comment