Home » राज बब्बर पहुंचे पीसीसी सदस्य राजू लवानिया और भारत भूषण के आवास पर, व्यक्त की संवेदनाएं

राज बब्बर पहुंचे पीसीसी सदस्य राजू लवानिया और भारत भूषण के आवास पर, व्यक्त की संवेदनाएं

by pawan sharma

आगरा आए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर पीसीसी सदस्य राजू लवानिया और भारत भूषण के आवास पर पहुंचे। इन दोनों के आवास पर पहुंचकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। आपको बताते चलें कि वरिष्ठ कांग्रेसी राजू लवानियां और भारत भूषण की माँ का कुछ दिनों पहले स्वर्गवास हो गया था उस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुजरात चुनाव में व्यस्त होने के कारण आगरा नहीं आ सके और चुनाव प्रचार रुकते ही बुधवार सुबह ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पीसीसी सदस्य राजू लवानिया और भारत भूषण के आवास पर पहुंचे जहां उन्होंने परिवारीजनों से बातचीत की और इस दुख की घड़ी में उन्हें धाडस भी बधाया।

साथ ही अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त की। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पत्रकारों से रूबरू हुए उनका कहना था कि कांग्रेस एक परिवार है उस समय दुख की घड़ी में मैं इस परिवार में शामिल नहीं हो सका था इसलिए आज परिवारीजनों से मिलने आया हूँ।

कांग्रेस के पीसीसी सदस्य राजू लवानिया और भारत भूषण गप्पी का कहना था कि आज प्रदेश अध्यक्ष ने खुद उनके परिवारों का हालचाल जाना है साथ ही दुख की घड़ी में हमेशा साथ खड़े होने की भी बात कही है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के इस व्यवहार से दोनों के परिवारीजन भी खुश दिखाई दिए

Related Articles

Leave a Comment