Home » कांग्रेस के रोज़ा इफ़्तार कार्यक्रम में दो गुट आपस में भिड़े, एक पत्रकार से भी हुई अभद्रता

कांग्रेस के रोज़ा इफ़्तार कार्यक्रम में दो गुट आपस में भिड़े, एक पत्रकार से भी हुई अभद्रता

by pawan sharma

आगरा। कांग्रेसी कार्यकर्त्ता कार्यक्रमों को विवादित बनाने के लिए अपने जिस परम्परा के लिए जाने जाते है आखिर उस परम्परा को युवा कांग्रेस ने जारी रखा है। कांग्रेसियों की इस परम्परा का नजारा शहर और जिला कांग्रेस की ओर से आयोजित रोजा इफ़्तार में देखने को मिला। शहर और जिला कांग्रेस के संयुक्त रोजा इफ्तार में बसपा से हाल ही में शामिल हुए मुस्लिम कद्दावर नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी बतौर मुख्य अतिथि के रुप में यहां पहुंचे थे लेकिन नसीमुद्दीन सिद्दीकी के अंदर जाते ही कांग्रेसियों के दो गुट आपस में भिड़ गए।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी के करीबी एक गुट ने दूसरे वाले गुट से अभद्रता कर दी। यह सब यहीं नहीं रुका। नसीमुद्दीन के करीबी गुट ने दूसरे वाले गुट के लोगों को धक्का तक दे दिया और यह भी कह दिया कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी साहब को हमने बुलाया है। फोटो खिंचवाना है तो कहीं और जाकर खिचवाओ।

मामले को बढ़ता देख वरिष्ठ कांग्रेसियों ने दोनों पक्षों को शांत किया और मामले को ठंडा किया लेकिन जब दूसरे गुट से अभद्रता और धक्का-मुक्की की जा रही थी तो इस दौरान एक मीडिया कर्मी उसका वीडियो बनाने लगा तो धक्का-मुक्की करने वाले गुट ने उस मीडिया कर्मी के साथ में अभद्रता कर दी। मामला जिला और शहर की संयुक्त रोजा इफ्तार पार्टी से जुड़ा हुआ है।

बताया जाता है कि इस रोजा इफ़्तार पार्टी में युवा कांग्रेस के फतेहपुर सीकरी लोकसभा अध्यक्ष उमाशंकर उपाध्याय अपने दल बल के साथ आए थे और मुस्लिम नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी से मुलाकात कर रहे थे। इस दौरान उमाशंकर उपाध्याय के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने उमाशंकर उपाध्याय को गले भी लगाया। इसके बाद उन्हें रवाना करते ही दूसरा गुट उमाशंकर उपाध्याय गुट पर हावी हो गया और उसके साथ अभद्रता करने के साथ-साथ धक्का-मुक्की भी कर दी।

इस पूरे मामले पर उमाशंकर उपाध्याय का कहना था कि वह तो एक कांग्रेसी होने के नाते रोजा इफ्तार पार्टी में गए थे और नसीमुद्दीन सिद्दीकी से भी मुलाकात की थी लेकिन पता नहीं क्यों उनके करीबी दूसरे गुट ने नाराजगी जताई और धक्का-मुक्की करने लगे।

वही आगरा लोकसभा अध्यक्ष युवा कांग्रेस नदीम नूर का कहना था कि सारे आरोप निराधार है फतेहपुर सिकरी लोकसभा अध्यक्ष युवा कांग्रेस उमाशंकर उपाध्याय को नसीमुद्दीन सिद्दीकी की गाड़ी से हटाया गया था। इसी बात को उन्होंने तूल दिया और पहले से अभद्रता की। वही पत्रकार साथी के साथ मारपीट भी उसी के समर्थको ने की। पत्रकार बंधू से इस मामले में तहरीर देने की भी गुजारिश की गयी थी।

Related Articles

Leave a Comment