Home » एससी-एसटी कानून के खिलाफ शेर सिंह राणा ने शुरू की अधिकार यात्रा

एससी-एसटी कानून के खिलाफ शेर सिंह राणा ने शुरू की अधिकार यात्रा

by pawan sharma

आगरा। एससी एसटी कानून के खिलाफ शेर सिंह राणा राष्ट्रवादी समान अधिकार यात्रा के रूप में जगह जगह जाकर सवर्ण समाज के लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में एकत्रित होकर 16 दिसंबर को गाजियाबाद आए और काले कानून एससी एसटी एक्ट का विरोध करें।

इसी श्रेणी में कल शेर सिंह राणा आगरा पहुंचे और लोगों से संवाद किया ।

आज श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना आगरा की पूरी टीम ने युवाओं के मार्गदर्शक ऐतिहासिक पुरूष श्री शेर सिंह राणा जी का स्वागत किया और उनकी राष्ट्रवादी समान अधिकार यात्रा को पूरा समर्थन देने की पेशकश की और ज्यादा से ज्यादा लोगों को लेकर गाजियाबाद पहुंचने का वादा भी किया।

योगी आदित्यनाथ के बजरंगबली के बयान को लेकर हमारे संस्थान के पत्रकार ने उनकी प्रतिक्रिया जानना चाहिए तो उन्होंने बताया “बीजेपी ने राजनीति के लिए भगवान को भी जातियों में बांट दिया है एससी एसटी एक्ट कानून भी बीजेपी दलितों के वोट की राजनीति की वजह से संसद में लाई है लेकिन यह बीजेपी की भूल है और इस भूल का खामियाजा बीजेपी को 2019 में करारी हार के साथ चुकाना पड़ेगा।”

कार्यक्रम का संचालन ललित धाकरे ने किया ।
कार्यक्रम में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पश्चिमी अध्यक्ष दीपक जदोन्न , बृजमोहन सिसोदिया ,आशु सिसोदिया, अजीत सिकरवार, सिंगर डी. के.ठाकुर ,प्रवीण सिसोदिया, कुलदीप धाकरे,राहुल यादव,आशु राठौड़,सिम्मआ सिंह और अन्य करनी सैनिक उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Comment