Home » एससी आयोग के चेयरमैन ने तारीफ के साथ इन्हें दी बधाई

एससी आयोग के चेयरमैन ने तारीफ के साथ इन्हें दी बधाई

by pawan sharma

आगरा। अजीत नगर बाजार कमेटी के सभी पदाधिकारियों को एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया ने बधाई दी है जिससे अजीत नगर बाजार कमेटी के सारे पदाधिकारी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। भारत सरकार के स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाते हुए अजीत नगर बाजार कमेटी ने अपने प्रयासों से खेरिया मोड़ चौराहे को स्वच्छ और सुन्दर बना दिया है।

स्वच्छता अभियान क तहत अजीत नगर बाजार कमेटी ने खेरिया मोड़ चौराहे पर बने नाले को लोहे की रेलिंग से पटवा कर वहां पर एक आकर्षक सेल्फी पॉइंट का निर्माण कराया है, जिसके कारण इस चौराहे की सुंदरता बढ़ गई है तो वहीं गंदगी दूर-दूर तक नजर नहीं आ रही है। चौराहे पर बने इस सेल्फी पॉइंट को देखने के लिए एससी आयोग के चेयरमैन खेरिया मोड़ चौराहे पर पहुंचे।

एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया ने बाजार कमेटी के पदाधिकारियों के साथ इस सेल्फी पॉइंट का दौरा किया और इस पुनीत कार्य के लिए बधाईयां भी दी। सेल्फी पॉइंट वाली जगह पर पहले गंदगी का अंबार नजर आता था लेकिन आज जब यह सेल्फी पॉइंट में तब्दील हो गया है तो दूर दराज से आये लोगों में सेल्फ़ी लेने का क्रेज देखा जा रहा है।

जहाँ एक और कमेटी के इस पहल की हर तरफ तारीफ हो रही है तो वहीँ एससी आयोग अध्यक्ष से मिली बधाई से कमेटी के सभी पदाधिकारी काफी गदगद नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment