Home » एटीएम में हुई हत्या, पुलिस को बड़ी चुनौती

एटीएम में हुई हत्या, पुलिस को बड़ी चुनौती

by pawan sharma

आगरा। बुधवार देर रात थाना ताजगंज के शिल्पग्राम इलाके में उस समय अफरा तफरी मच गई जब दबंग लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक अपनी जान बचाने के लिए बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम के अंदर घुस गया। हमलावर युवक का पीछा करते हुए एटीएम के अंदर घुस गए और युवक के ऊपर ईंट-पत्थरों से जमकर हमला किया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस और आलाधिकारी घटना स्थल पहुँच गए। पुलिस ने छानबीन शुरु की। मृतक युवक की पहचान रवि चौधरी निवासी धांधूपुरा के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों रवि का विवाद अपने गांव के रहने वाले राजू और पवन से हुआ था। राजू और पवन ने रवि को शिल्पग्राम रोड पर घेरकर ईंट पत्थर और लाठी-डंडों से मारपीट की। रवि अपने आप को बचाने के लिए पास में बने बैंक ऑफ इंडिया के ATM में घुसा। राजू और पवन ने पीछा करते हुए रवि को एटीएम के अंदर घेरकर इस वारदात को अंजाम दे दिया। इस घटना की जानकारी लोगों ने इलाका पुलिस को दी जब पुलिस मौके पर पहुँची लेकिन तब तक दबंग घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस इन हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज जुटाने का प्रयास कर रही है जिससे इस वारदात को अंजाम देने वालो को कड़ी सजा मिल सके।

Related Articles

Leave a Comment