Home » एक्टिवा में हुआ धमाका, मौके पर दो युवकों की मौत

एक्टिवा में हुआ धमाका, मौके पर दो युवकों की मौत

by admin

मून ब्रेकिंग – एक्टिवा में दीपावली की आतिशबाजी रखकर ले जाने के दौरान एक्टिवा में धमाका हो गया जिससे उस पर सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी। धमाका इतना तेज था कि एक्टिवा सवार दोनों युवकों के शरीर के कई टुकड़े हो गए और आस-पास से गुजर थे दो राहगीर भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना नाई की मंडी क्षेत्र में हुई। तेज धमाके की आवाज से क्षेत्रीय लोग एकबारगी सहम से गए।

जानकारी के मुताबिक आतिशबाजी खरीद कर लौट रहे युवक नाई की मंडी के पास जैसे ही पहुंचे तेजी से चल रही अचानक उनकी एक्टिवा सड़क पर फिसल गयी जिससे धमाका हुआ और दोनों युवक मौके पर ही ख़त्म हो गए।

मृतकों में एक युवक का नाम अजय निश्वानी निवास आवास विकास कॉलोनी का था जबकि दूसरा उसका साथी था। घटना इतनी हृदय विदारक थी कि जिसने भी यह हादसा देखा वह वहीँ हक्का बक्का सा रह गया।

घटना के तुरंत बाद पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँच गयी है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जबकि डॉग स्क्वाड टीम के साथ पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच शुरू कर दी है। दोनों और से एम जी रोड पर आवाजाही की रोक लगा दी है। मौके से कई साक्ष्य एकत्रित किये ताकि पता घटना का सही कारण पता लगाया जा सके।

Related Articles

Leave a Comment