Home » इस मोबाइल कंपनी के अधिकारी के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, जाने क्या है मामला

इस मोबाइल कंपनी के अधिकारी के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, जाने क्या है मामला

by pawan sharma

आगरा। सदर थाना क्षेत्र में मोबाइल कंपनी वीवो के स्टेट हेड सहित चार अधिकारी खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मुकदमे में कंपनी के चाइना के दो अधिकारी भी नामजद किए गए है। इस मुकदमे में कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर डेरिंग यांग, वीवो के स्टेट हेड डेबिट बोग, सिटी मैनेजर विशाल राघव और रिजेनवो इंडिया मोबाइल लखनऊ के राहुल सिंह को नामजद कराया गया है।

यह मुकदमा रोहित अग्रवाल ने लिखाया है। रोहित अग्रवाल की सुल्तानपुरा स्थित कैंट रोड पर वी के मोबाइल एंड कंप्यूटर के नाम से दुकान है रोहित पिछले 2 साल से इस कंपनी का ऑथराइज्ड डीलर है। रोहित ने बताया कि जनवरी 2018 में कंपनी ने उन्हें वीवो के सबसे अधिक सेट बेचने पर सम्मानित किया था जिसके बाद से कंपनी की ओर से उन्हें और ज्यादा इंसेंटिव मिलना शुरू हो गया। आरोप है कि इंसेंटिव देने के लिए उनसे हर महीने ₹50000 रिश्वत देने की मांग की गई और धमकी दी गई कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें ब्लैक लिस्टेड कर दिया जाएगा

पीड़ित रोहित ने इन चारों के खिलाफ धोखाधड़ी, फ़र्ज़ी दस्तावेज तैयार करना, उनका प्रयोग करना और रंगदारी मांगने जैसे संगीन धाराओं में तहरीर दी है। रोहित का कहना है कि जब उन्होंने रिश्वत नहीं दी तो उन पर दूसरे राज्यों में मोबाइल बेचने के आरोप लगाकर जुर्माना लगा दिया गया लेकिन वह सारे दस्तावेज फर्जी निकले।

फ़िलहाल पीड़ित का कहना है कि कंपनी के कुछ अधिकारियों के कारण उनका आर्थिक नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई उन्हें करनी होगी।

Related Articles

Leave a Comment