Home » ‘आप’ पार्टी ने भी घोषित किया मेयर पद पर प्रत्याशी

‘आप’ पार्टी ने भी घोषित किया मेयर पद पर प्रत्याशी

by admin

आगरा। आम आदमी पार्टी ने भी शुक्रवार की शाम को मेयर पद के लिए प्रत्याशी की घोषणा कर दी। संजय प्लेस स्थित एक रेस्टोरेंट में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी देते हुए ‘आप’ जिला संयोजक कपिल वाजपेई ने बताया कि पार्टी ने जिस प्रकार से राजनीति की छवि बदलने की बात कही थी उसी प्रकार से पार्टी ने आगरा को स्वच्छ छवि और शिक्षित प्रत्याशी के रूप में राजेश गुप्ता को टिकट देकर मेयर पद पर प्रत्याशी घोषित किया है।

प्रत्याशी राजेश गुप्ता प्रताप नगर निवासी हैं। वर्तमान में वे CA हैं और उन्होंने एम.कॉम, एलएलबी के साथ मैनेजमेंट अकाउंटेंट भी किया हुआ है।

मेयर प्रत्याशी की घोषणा करने के बाद कपिल वाजपेई ने बताया कि आम आदमी का प्रत्याशी जनता का प्रत्याशी है। कोरी राजनीति नहीं होगी। मेयर पद की गरिमा और ताकत बहुत बड़ी है। वास्तव में शहर में साफ़-सफाई, जन-सुविधा, टैक्स, प्रदूषण और ट्रैफ़िक के रूप में बहुत बड़ी जिम्मेदारी मेयर की होती है जिसे निभाने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है।

कपिल वाजपेई ने शहर के पूर्व मेयर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मेयर की जिम्मेदारी होती है शहर में शांति-सौहार्द को बनाये रखना न कि उसे बिगड़ना।

Related Articles

Leave a Comment