Home » आगरा शार्ट फ़िल्म फेस्टिवल का ग्रैंड फिनाले, कप ऑफ टी फ़िल्म ने जीते दो ख़िताब

आगरा शार्ट फ़िल्म फेस्टिवल का ग्रैंड फिनाले, कप ऑफ टी फ़िल्म ने जीते दो ख़िताब

by admin

आगरा। आरोही सामाजिक सांस्कृतिक संस्था की ओर से आयोजित आगरा शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल सीजन-2 का बुधवार को गोल्ड सिनेमा में ग्रांड फिनाले हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में महापौर नवीन जैन, विधायक जगन प्रसाद गर्ग और एसएसपी अमित पाठक मौजूद रहे। मुख्य अतिथियों ने शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत दीप प्रज्वलन करके की। जिसके बाद शॉर्टलिस्टेड 10 फिल्मों और 5 म्यूजिक एल्बम की स्क्रीनिंग की गई और उनमें से बेस्ट फ़िल्म और एल्बम के को सम्मानित किया गया। ज्यूरी मेंबर में बॉलीवुड एक्टर अक्षय आनंद और मुम्बई से आये कास्टिंग डायरेक्टर पदम मिश्रा मौजूद रहे।

इस फिल्म स्क्रीनिंग फेस्टिवल के दौरान महापौर नवीन जैन की ओर से शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक बनाने के लिए जो शार्ट फ़िल्म तैयार की गई थी उसकी भी स्क्रीनिंग की गयी जिससे महापौर नवीन जैन काफी उत्साहित दिखाई दिए और इसके माध्यम से स्वच्छता का संदेश दूर तक पहुंचाने की बात कही। आगरा शहर में आयोजित हुए शॉर्ट फिल्म स्क्रीनिंग फेस्टिवल को लेकर महापौर नवीन जैन का कहना था कि आगरा शहर में अभी प्रतिभाओं की कमी नहीं है। अगर लोगों की प्रतिभाओं को सम्मान देने के लिए इस तरह के आयोजन होते रहे तो आगरा शहर की प्रतिभाओं को भी बड़े मंचों पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।

आरोही संस्था की ओर से कराए गए शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल को लेकर अमित तिवारी का कहना था कि यह उनका दूसरा प्रयास है। इस प्रयास के माध्यम से वह उन अभिनेताओं और फिल्म डायरेक्टर की हौसला अफजाई करनी है जो बड़ा मंच पाने के लिए इस तरह की कवायदें करते है।

यह रहे नतीजे

इस ग्रैण्ड फिनाले में बेस्ट स्टोरी का अवार्ड वी शुड टॉक, बेस्ट डायरेक्टर कप ऑफ टी, बेस्ट फिल्म इंटोलिरेंस, बेस्ट सिनेमेटोग्राफर कप ऑफ टी, बेस्ट स्क्रीन प्ले थर्ड वेडिंग एनीवर्सरी और स्पेशल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड एक कोशिश एसी भी को पुरस्कार से नवाजा गया। वहीं, म्यूजिक वीडियो में बेस्ट म्यूजिक वीडियो वन इन ए मिलियन, बेस्ट मेल सिंगर अभिनेता आमिर दीवाना, बेस्ट फीमेल सिंगर सोनम चौधरी मूड शायराना, बेस्ट मॉडल फीमेल का अवार्ड ज्योति ठाकुर को दिया गया और ब्लाइंड विंडो को 1 अच्छे कंटेंट में फ़िल्म बनाने के लिए पुरुस्कृत किया गया।

Related Articles

Leave a Comment