Home » असलाह सहित चार बदमाश गिरफ्तार, जीआरपी आवास में की थी वारदात

असलाह सहित चार बदमाश गिरफ्तार, जीआरपी आवास में की थी वारदात

by pawan sharma

मथुरा। दो महीने पूर्व जीआरपी आवास में चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों रूपए के सोने चांदी के आभूषण चुराने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन बदमाशों से चोरी का माल और वारदात में प्रयोग करने वाले असलाह भी बरामद किये है और चारो के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही को अंजाम देकर जेल भेज दिया है। जिसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों ने एक प्रेसवार्ता के दौरान दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुखबिर से इस गिरोह की जानकारी मिली थी। कोतवाली पुलिस ने धौलीप्याऊ क्षेत्र के रेलवेे ग्राउंड में खंडर पड़ी हुई ईमारत से चारों बदमाशों को असलाह समेत गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि दो महीने पहले रेलवे जंक्शन स्थित जीआरपी कांस्टेबल के आवास में इन बदमाशों ने लाखों के जेवरात चोरी किये थे। जिसका मुकदमा कोतवाली मे दर्ज हुआ था। बदमाशों से चोरी का कुछ माल ही बरामद हो पाया है क्योकि बदमाशों ने आभूषणों को बेच दिया है। हालांकि चोरी का माल खरीदने वाले सुनार को भी हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि चोरी करने वाले अभियुक्त थाना सदर क्षेत्र गांव औरंगाबाद मे रहते है जो रेलवे जंक्शन पर सफाई का कार्य करते है। उन्होंने ही इस चोरी की योजना बनाई थी।

Related Articles

Leave a Comment