Home » अधिकारी ने पत्र खोलकर देखा तो उड़ गए होश, पत्र लेकर पहुंचा पुलिस के पास

अधिकारी ने पत्र खोलकर देखा तो उड़ गए होश, पत्र लेकर पहुंचा पुलिस के पास

by admin

आगरा। विकासखंड शमशाबाद में तैनात पशु चिकित्सा अधिकारी पंकज चौधरी के पैरों तले जमीन खिसक गई जब पशु चिकित्सक को रजिस्टर्ड डाक द्वारा एक पत्र प्राप्त हुआ। पशु चिकित्सा अधिकारी ने जब पत्र खोल कर देखा तो उसमें जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी। आनन फानन में पशु चिकित्सक ने मामले की शिकायत थाना शमशाबाद की है।

मामले में जब पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पंकज चौधरी से बात की गई तो बताया गया कि पूर्व में ब्लाक शमशाबाद क्षेत्र के इनायतपुर गांव में एक भैंस की तबीयत खराब हो गई थी। जिसका इलाज करने ब्लॉक से पशु चिकित्सक गांव गए थे। मवेशी की हालत ज्यादा खराब होने के चलते उसकी मौत हो गई तो किसान ने डॉक्टर से मुआवजे की बात कही।

गुरुवार को विकासखंड शमशाबाद कार्यालय में पशु चिकित्सक को डाक द्वारा एक पत्र प्राप्त हुआ। पत्र पर भेजने वाले का नाम बी एल सिंह लिखा हुआ था। डॉक्टर ने पत्र को पढ़ा तो उसमें देख लेने और जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी।

पशु चिकित्सा अधिकारी ने धमकी भरे पत्र मिलने की शिकायत थाना शमशाबाद में की है। वहीं पुलिस सरकारी डॉक्टर को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में जांच में जुटी हुई है। धमकी भरा पत्र मिलने से विकासखंड शमशाबाद के पशु चिकित्सक एवं कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है तो वहीं पशु चिकित्सा अधिकारी सदमे में है। अब देखना होगा कि पुलिस मामले की जांच कर कब तक आरोपी को अपने कब्जे में लेती है।

Related Articles

Leave a Comment