मथुरा के युवाओं से अन्ना हजारे करेंगे सीधा संवाद, बाल दिवस पर आयोजित कार्यक्रम माध्यम में युवाओं से मुखातिब होंगे अन्ना हजारे

मथुरा। बाल दिवस पर कान्हा की नगरी के युवाओं को प्रख्यात समाज सेवी और पदमविभूषण से सम्म्मनित अन्ना हजारे से सीधा संवाद करने का मौका मिलेगा। अनाथ बच्चों की शिक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी वाली संस्था स्माइल रिवोल्यूशन के बेनर तले के.आर. कॉलेज के ग्राउण्ड पर आयोजित जनसभा को अन्ना हजारे जनसभा को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए अमित ने बताया कि अन्ना हजारे के आने का खास मकसद है। कार्यक्रम के माध्यम से मथुरा के युवाओं को जागरुक किया जाए। गरीब अनाथों को मुख्य धारा में लाकर खड़ा करना चाहते हैं। ललित मोहन गुप्ता ने कहा कि कार्यकम का नाम माध्यम रखा है। युवा वर्ग भावी भारत के निर्माण में किस तरह से योगदान दे सकता है? इस पर कार्यक्रम के दौरान चर्चा होगी।

युवाओं की जिज्ञासा और सवालों का जबाव देने के लिए अन्ना हजारे हमारे बीच होंगे। 2011 में खड़े हुए देशव्यापी आंदोलन को मथुरा से बड़ा समर्थन मिला था। वह चेतना अब सुसप्तावस्था में पहुंच रही है। उसे फिर से जागृत करने का प्रयास किया जाएगा। इस दौरान डा.ललित मोहन शर्मा, राहुल शिवहरे, गंगाधर अरोरा, अजय शर्मा, सौरभ राहुल गुप्ता, अमित गौतम, अखिलेश पालीवाल, मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*