सड़क दुर्घटना में जूता कारोबारी की मौत, कारोबारी जगत स्तब्ध

आगरा। गुरूवार दोपहर को यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए एक सड़क हादसे ने आगरा शहर के कारोबारी जगत को हिला कर रख दिया है। यमुना एक्सप्रेस वे से दिल्ली से लौटते समय बलदेव क्षेत्र में जूता कारोबारी उत्सव डंग की इनोवा गाडी एक बड़े कंटेनर में घुस गयी जिससे ड्राइवर सहित जूता कारोबारी उत्सव डंग की मौत हो गयी। इस घटना से आगरा के समस्त व्यापारियों में गहरा शोक है।

उत्सव डंग शहर के विख्यात कारोबारी संजय डंग और डाइटीशियन रेणुका डंग के बेटे थे। गुरूवार को उत्सव डंग अपनी माँ रेणुका डंग को दिल्ली एअरपोर्ट छोड़कर वापस आगरा आ रहे थे। बलदेव क्षेत्र में 147 किमी माइलस्टोन के पास उनकी इनोवा खड़े कंटेनर ट्रक के पीछे घुस गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि तेज आवाज के साथ आधी से ज्यादा इनोवा कंटेनर में घुस गयी। उत्सव ड्राईवर क बगल वाली सीट पर ही बैठे हुए थे। टक्कर के बाद आस-पास ग्रामीणों ने बचाव के साथ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बमुश्किल उत्सव को बाहर निकाल मथुरा के अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने उत्सव को मृत घोषित कर दिया है।

उत्सव की माँ रेनबो हॉस्पिटल में कार्यरत् हैं जबकि उत्सव की सिकंदरा में युवी ओवरसीज़ के नाम से फैक्ट्री है। इस घटना के बाद से शहर के कई कारोबारी संजय डंग के निज निवास पर एकत्रित हो रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*