स्वास्थ्य केंद्र पर लखनऊ से आई स्वास्थ्य टीम ने मारा छापा

मथुरा। राया कस्वे के मांट रॉड स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भारतीय जनता पार्टी के बलदेव विधानसभा क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश के जनसहयोग अभियान के तहत लखनऊ से आई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राया का औचक निरीक्षण किया जिसमें प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर नदारद मिले व जगह जगह गंदगी के ढेर मिले।

गांव आनोडे से दवा लेने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुचे गांव आनोडे के ग्रामीणों ने विधायक से शिकायत करते हुए बताया तकरीबन आधा घण्टे से उपचार के लिए बैठा रखा है और दवा भी नहीं मिल पाने से परेशान हैं।

निरीक्षण के दौरान जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी बलदेव क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश ने बताया आज भारतीय जनता पार्टी के जन सहयोग अभियान के दौरान राया कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के औचक निरीक्षण में कई खामियां मिली है जिन्हें सुधार के लिए दिशा निर्देश दिए गए है। वहीं नदारद मिले स्टाफ को आगे से समयावधि में नदारद न मिलने की हिदायत देकर छोड़ दिया और साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए।

मौके पर लखनऊ से आये स्वास्थ्य विभाग के डॉ मनमोहन स्वरूप, नितिन, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि राकेश शर्मा, अनिल रावत, मानसिंह, ओमवीर सिंह, आदि प्रमुख रूप से साथ रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*