Home » स्वाट टीम ने बिछाया जाल, मुठभेड़ में गिरफ़्तार हुआ इनामी बदमाश

स्वाट टीम ने बिछाया जाल, मुठभेड़ में गिरफ़्तार हुआ इनामी बदमाश

by admin

मथुरा। स्वाट टीम और मथुरा पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगा गयी जब स्वाट टीम और क्षेत्रीय पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 19 साल पहले पुलिस कस्टडी से फरार हुए इनामी बदमाश हारून को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके पास से तमंचा और मोटर साइकिल बरामद की गयी। एसपी सिटी मथुरा ने प्रेसवार्ता के दौरान इस कामयाबी की जानकारी दी। पुलिस ने बदमाश हारून के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही को अंजाम देकर कोर्ट में पेश करने की बात कही।

प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि इनामी हारून सदर थाना क्षेत्र में है। इसी सुचना पर स्वाट टीम को लेकर जाल बिछाया और इनामी हारून के गोकुल बैराज मोड़ से निकलने पर घेराबंदी की गयी। पुलिस से घिरता देख हारून ने फायर किया तो पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की। इस मुठभेड़ के दौरान इनामी हारून पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

एसपी सिटी ने बताया कि इनामी हारून 1999 में पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। जिसके बाद हारून पर 15 हजार का इनाम घोषित किया गया था। इनामी हारून पर थाना सदरबाजार, शेरगढ व थाना पुन्हाना हरियाणा सहित विभिन्न राज्यो में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

उधर मुठभेढ में कार्रवाई के दौरान थाना सदर बजार प्रभारी संतोष त्यागी, स्वाट टीम प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा,सुल्तान सिह,प्रदीप कुमार,राकेश कुमार ,लोकेश कुमार,वसीम अकरम,अभिजीत,नितिन कुमार,अवनीश कुमार,रोहित कुमार, हरवीर सिह, प्रमोद कुमार, सुदेश कुमार मौजूद रहे l

रिपोर्ट जीवनदीप कल्यान मथुरा

Related Articles

Leave a Comment