Home » सोशल मीडिया पर छाया छात्र संघ चुनाव

सोशल मीडिया पर छाया छात्र संघ चुनाव

by admin

आगरा। डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में इस बार 16 अक्टूबर को होने जा रहे छात्र संघ चुनाव का प्रभाव सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ सभी छात्र संघ विवि के पालीवाल और खंदारी केंपस में सभी विभागों में जाकर छात्रों से अपने प्रत्याशियों के समर्थन में अपील कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर WhatsApp और Facebook पर भी अपने प्रत्याशियों का पैनल के फोटो डालकर अपने समर्थन में वोट डालने की अपील की जा रही है।

पहले की अपेक्षा इस बार के छात्र संघ चुनाव में सभी प्रत्याशी जमकर सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं। सभी छात्र संघ जहां अपने अपने Facebook अकाउंट पर पूरे छात्र पैनल की पोस्ट कर रहे हैं तो वही आगरा विश्वविद्यालय और छात्र नेताओं से जुड़े WhatsApp ग्रुप पर भी सभी छात्र संघ अपने प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कई छात्र नेता तो पर्सनली मैसेज करके अपने प्रत्याशियों की पहचान बढ़ा रहे हैं ताकि जब छात्र संघ चुनाव हो तो छात्रों के बीच में एक जाना और पहचाना चेहरा उनको दिखाई दे।

छात्रसंघ चुनाव होने में अब 3 दिन शेष बचे हैं जबकि सिर्फ 2 दिन ही चुनाव प्रचार चलेगा इसलिए छात्रों के बीच ज्यादा से ज्यादा पहुंचने के लिए सभी छात्र संघ सोशल मीडिया का जम कर इस्तेमाल कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment