सुबह होते ही जल उठा घर, जानिए कैसे

आगरा। बरहन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गढ़ी थलु में उस समय कोहराम मच गया जब गांव के गंगा सिंह के घर में आग लग गयी। आग लगने की जानकारी होते ही पीड़ित किसान के घर में चीख पुकार मच गयी और पीड़ित अपने परिवार के साथ जान बचाने के लिये बाहर की ओर भागा।

एत्मादपुर के थाना बनके गांव गढ़ी चालू में गंगा सिंह पुत्र कल्याण सिंह का घर है सुबह 3:00 बजे उन्होंने शोर मचाया कि उनके घर में किसी ने आग लगा दी। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग भी एकत्रित हो गए। पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो क्षेत्रीय पुलिस और दमकल की गाड़िया मौके पर पहुँच गयी और आग पर काबू पाया लेकिन तब तक आग की चपेट में आने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

पीड़ित परिवार के मुखिया ने बताया कि घर में आग किसी ने जान बूझकर लगाई है। पीछे से दीवार गिराकर आग लगा दी। जिसमें घर का सारा सामान कागज और रूपए जलकर राख हो गए।

पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी है और तहरीर देकर पुलिस से आरोपियों के पकड़ने की मांग उठाई है। इंस्पेक्टर बरहन संजय सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले झगड़ा हो चुका है इसलिए पहले मामले की जांच की जा रही है कि उक्त व्यक्ति ने आग लगाई है या नहीं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*