सादा वर्दी में एसएसपी, एत्माद्दौला पुलिस में मचा हड़कंप

आगरा। सबसे पहले हरीपर्वत उसके बाद रकाबगंज उसके बाद ताजगंज उसके बाद शनिवार की शाम को जिले के पुलिस कप्तान एसएसपी अमित पाठक के निशाने पर थाना एत्माद्दौला था। आगरा के एसएसपी अमित पाठक को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के रामबाग वाटर वर्क्स चौराहे पर अतिक्रमण के नाम पर पुलिस की उगाही होती है। जनता की शिकायत पर जिले के पुलिस कप्तान एसएसपी अमित पाठक ने औचक निरिक्षण किया।

औचक निरीक्षण के दौरान एत्माद्दौला के रामबाग चौराहे पर पहुंचे एसएसपी अमित पाठक को जाम की स्थिति मिली। जाम की स्थिति को देखकर एसएसपी अमित पाठक बिफर गये। सादा वर्दी में पहुंचे एसएसपी अमित पाठक को स्थानीय पुलिस कर्मी भी नहीं पहचान पाए। बाद मे पुलिस को सूचना मिली आगरा पुलिस के जिले के कप्तान एसएसपी अमित पाठक औचक निरीक्षण पर है।

इसको लेकर इलाके के पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थाना एत्माद्दौला पुलिस सहित आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। जिले के पुलिस कप्तान एसएसपी अमित पाठक ने थाना एत्माद्दौला पुलिस को दिशा निर्देश जारी किए।

रामबाग चौराहे पर अतिक्रमण और जाम को लेकर एसएसपी अमित पाठक में काफी नाराजगी देखी जा रही थी। औचक निरीक्षण के बाद माना जा रहा है कि जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक एत्माद्दौला पुलिस के खिलाफ कार्यवाही कर सकते हैं।

इससे पहले भी जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक ने मोटरसाइकिल पर बैठकर सादा वर्दी में हरीपर्वत रकाबगंज और ताजगंज थाना क्षेत्र में औचक निरीक्षण कर शराबियों और लपकों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

यही वजह है इस औचक निरीक्षण के बाद संभावना जताई जा रही हैं कि एसएसपी अमित पाठक एत्माद्दौला पुलिस पर बड़ी कार्रवाई कर सकते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*