संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग गार्ड की मौत, लाश के पास मिला यह पदार्थ

आगरा। थाना एत्मादपुर क्षेत्र के मितावली गांव में स्थित एक आईटीआई कॉलेज के गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने वृद्ध की हत्या का आरोप आईटीआई कॉलेज संचालक पर लगाया है।

घटना दरअसल गांव मितावली के पास स्थित बीके आईटीआई कॉलेज का है जहां द्वारपाल पुत्र मौजी राम निवासी दलेल नगर थाना बरनाहल मैनपुरी कई सालों से चौकीदारी किया करते थे। हर शाम की तरह कॉलेज का कर्मचारी जलालुद्दीन उन्हें कॉलेज में छोड़कर अपने घर चला गया लेकिन सुबह आकर देखा तो दरवाजा बंद था सुबह करीब 9:00 बजे अलाउद्दीन ने बहुत देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से ना तो कोई आवाज आई और नहीं दरवाजा खोला गया इसके बाद अलाउद्दीन ने आसपास के लोगों को बुलाया और डायल हंड्रेड पुलिस को सूचित किया।

कॉलेज में कार्यरत कर्मचारी जलालुद्दीन की मानें तो पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ऊपर से झीना तोड़ कर अंदर गए तो देखा कि द्वारपाल की मौत हो चुकी थी और उसके चेहरे के पास नील फैला हुआ था। जिससे द्वारपाल का आधा चेहरा नीले रंग का हो चुका था। जलाउद्दीन ने बताया कि द्वारपाल शराब का आदी आदी था।

वहीं मौके पर पहुंचे द्वारपाल के दामाद भाभी कठेरिया का कहना था कि कॉलेज संचालक उन्हें कई सालों से तनख्वाह नहीं दे रहा था तंखा मांगने पर सिर्फ सौ ₹50 खर्चे के लिए दिया करता था लेकिन कई दिनों से द्वारपाल अपनी लड़की की शादी करने के लिए तनख्वाह देने का दबाव बना रहे थे। इसलिए उन्हें शक है कि कॉलेज संचालक द्वारा ही उनके ससुर द्वारपाल की हत्या कराई गई है।

वहीं सूचना के बाद पहुंची थाना पुलिस ने गार्ड द्वारपाल की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना की जांच शुरू कर दी है। वहीं थाना अध्यक्ष एत्मादपुर नितिन कसाना ने बताया कि इस संबंध में परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*