शमसाबाद नगर पालिका परिषद का शपथ ग्रहण समारोह, निर्वाचित चेयरमैन लक्ष्मी देवी राठौर

शमसाबाद नगर पालिका परिषद प्रांगण में नव निर्वाचित चेयरमैन लक्ष्मी देवी राठौर एसडीएम फतेहाबाद सुनील कुमार ने शपथ ग्रहण कराई। इस दौरान नवनिर्वाचित 25 सभासदों ने भी शपथ ग्रहण की। शपथ ग्रहण समारोह में हजारों की संख्या में शमसाबाद के नागरिक मौजूद रहे।

नगर निकाय चुनाव होने के बाद चुने गए नवनिर्वाचित अध्यक्षों और सभासदों में मंगलवार को नगर पंचायतों और नगर पालिका परिषदों में शपथ ग्रहण की। शमसाबाद में नवनिर्वाचित अध्यक्ष चुनी गई लक्ष्मीदेवी राठौर ने शपथ ग्रहण की। नवनिर्वाचित अध्यक्ष लक्ष्मीदेवी राठौर को एसडीएम फतेहाबाद सुनील कुमार ने शपथ दिलाई। इस दौरान शमसाबाद नगर की जनता के साथ साथ रामजीलाल सुमन भी मौजूद रहे। इसके साथ ही नवनिर्वाचित अध्यक्ष लक्ष्मीदेवी राठौर ने 25 सभासद सदस्यों को भी शपथ ग्रहण कराई। वही शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद पूर्व राज्य मंत्री शिव कुमार राठौर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि.. अबकी बार चुनाव में कांटे की टक्कर रही… साथ ही शमसाबाद की जनता को चुनाव में वोट देकर विजई बनाने के लिए धन्यवाद दिया। इसके अलावा पूर्व राज्य मंत्री ने कहा कि जिन लोगों को शमसाबाद का विकास पसंद नहीं आया है उनका स्पेशल विकास किया जाएगा ऐसी योजना बनाई जा रही है।

शपथ ग्रहण समारोह के बाद राठौर समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी की। आपको बता दें कि शमसाबाद का राठौर परिवार लगातार पांचवीं बार चेयरमैन के पद पर काबिज हुआ है। सन 1995 से लगातार शमसाबाद का राठौर परिवार चेयरमैन के पद पद पर काबिज रहकर जनता की सेवा कर रहा है। जिस में दो बार पूर्व राज्य मंत्री शिव कुमार राठौर और तीन बार उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी राठौर अध्यक्ष चुनी गई है। शपथ ग्रहण समारोह के बाद नगरपालिका में एक शिकायत पेटिका का शुभारंभ किया गया। जिसमें नगरवासी नगरपालिका से संबंधित अपनी शिकायतों को डाल सकते हैं।

श्यामवीर सिकरवार के साथ मनीष शर्मा की रिपोर्ट।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*