विहिप के खिलाफ सभी विपक्षी पार्टियों ने खोला मोर्चा

आगरा। पिछले दिनों फुलट्टी चौराहे पर विहिप कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में सुधीर बैंड पर किये हमले के विरोध में सभी विपक्षी पार्टियां एक हो गयी है। इस सम्बन्ध में कांग्रेस पार्टी की ओर से हरियाली वाटिका, घटिया में चिंतन बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में बसपा से भारतेंदु अरुण, सपा से रईसुद्दीन और रामसहाय यादव, आप पार्टी के कपिल वाजपेयी के साथ कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं ने भाग लिया। सभी राजनेतिक दलों ने इसे विहिप की खुलेआम गुंडागर्दी करार दिया और पीड़ित सुधीर बैंड को इंसाफ दिलाने के लिए आंदोलन करने की बात कही। लोगों का कहना था कि जब से भाजपा की सरकार आई है आये दिन इस तरह की घटनाएँ सामने आ रही है जिससे अराजकता का माहौल पूरे शहर में बना हुआ है। बसपा के कॉर्डिनेटर भारतेंदु अरुण का कहना था कि इस पूरे मामले को लेकर बसपा का प्रतिनिधि मंडल पुलिस व प्रशासन से मुलाकात करेगा। वहीँ आप पार्टी के जिला संयोजक कपिल वाजपेयी का कहना है कि हिन्दुओं के हित की बात करने वालों का असली चेहरा सामने आ गया है

सर्व विपक्षी दलों की हुई बैठक में कांग्रेस के साथ साथ सपा ने भी भाजपा व हिंदूवादी संघठनो के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया। उनका कहना था कि हिन्दूवादी संघठनों ने कुछ दिन पहले भी लालकिले के पास फायरिंग की थी और इस घटना से पर्यटक भी सहम गए थे। ऐसे संघठनो के खिलाफ सख्त कार्यवाही के लिए सभी एकजुट हुए हैं।

फ़िलहाल इस बैठक में सभी लोगों ने निर्णय लिया है कि अगर जल्द ही पुलिस ने आरोपी विहिप कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी नहीं की तो आंदोलन होंगा।

About admin 4676 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*