रोडवेज बस चालक परिचालक का क्यों कटेगा 1000 रु का जुर्माना

फतेहाबाद। फतेहाबाद के रोडवेज बस स्टैंड पर रोडवेज बसों के ना आने से फतेहाबाद से अन्य स्थानों पर जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है जिसके कारण यात्रियों को डग्गेमार वाहनों का सहारा लेना पड़ता है। इस समस्या को देखते हुए फतेहाबाद डेवलपिंग ग्रुप के सदस्यों ने बुधवार को भाजपा नेता विकास शल्या के नेतृत्व में बाह रोडवेज एआरएम जी.एस. शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

एआरएम ने इस समस्या को गंभीरता से लिया और तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए सभी ऐसे बस चालक, परिचालकों को जो बसों को फतेहाबाद बस स्टैंड पर नहीं ले जाते हैं, उन्हें कड़ी चेतावनी दी। इस चेतावनी के साथ ही बाह एआरएम ने बस ड्राईवर और परिचालक को से कहा कि अगर अब शिकायत सही पाई गई तो उनके वेतन से 1000 रूपये काटे जायेंगे। उन्होंने तत्काल इस संदर्भ में सभी एआरएम को भी पत्र जारी कर कहा है कि वो सुनिश्चित करें कि सभी बसें फतेहाबाद बस स्टैंड पर आयें।

भाजपा नेता विकास शल्या ने कहा कि रोडवेज बसों के बस स्टैंड पर ना आने से हर वर्ष लाखों रुपए राजस्व की हानि रोडवेज को होती है वहीं डग्गामार वाहन जमकर चांदी काटते हैं। विकास शल्या के साथ प्रमुख रुप से संस्था के संस्थापक आलोक बछरवार, दीपा राठौर, नितिन सर्राफ सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*